Uncategorised

सीएफ कैम्प से दो एस एल आर गायब, 48 घंटे से मची है अफरा तफरी। स्नीफर डॉग भी हुआ नाकाम, पुलिस अहम सुराग मिलने का कर रही दावा।

बेहद संवेदन शील इलाके में आचार सहिंता के दौरान बड़ी लापरवाही उजागर।


1
1 point

दंतेवाड़ा( बस्तरक्रान्ति ब्लास्ट)

बेहद संवेदनशील इलाके में अचारसहिंता के दौरान बड़ी लापरवाही सामने आई है। सीएफ कैम्प से दो एस एलआर ग़ायब पिछले 48 घंटे से है। पुलिस इस मामले को बिना भनक लगे पड़ताल करने में लगी हुई है। फिलहाल अभी तक एसएलआर बरामद नहीं हुई है। स्नीफर डॉग भी फेल हो चुका है। सूत्र बता रहे है कैम्प में अफरा तफरी का माहोल बना हुआ है। अधिकारीयों की कैम्प में जवानो से पूछताछ जारी है। पुलिस अधिकारियों का दावा है कि अहम् सुराग हाथ लगे है जल्द ही दोनों एसएलआर के साथ आरोपी भी गिरफ्त में होगा।

यहाँ स्थित है सलवा जुडूम का कैम्प

2005-06 में जब सलवा जुडूम का आगाज हुआ तो बस्तर के कई गांव माओवाद खिलाफ आगे आये। सियासी रंग और एक्टिविस्ट ने पूरी क्रांति को धरासाई कर दिया। इस आग में झुलसे नदी उस पार के दर्जनों ग्रामीण राहत शिविर में रह रहे है। इनकी सुरक्षा भी अहम है। करीब 300 परिवार कासौली में रह रहे है। कैम्प से एसएलआर का गायब होना घोर लापरवाही की और इशारा कर रहा है।

कैम्प के रहते जिलापंचायत सदस्य पर हमला करना चाहता था कमांडर मल्लेश।

बात एक साल पुरानी है। गीदम थाना का प्रभार विनोद तिवारी के पास था। उस दौरान कासौली के रहने वाले भाजपा नेता जिलापंचायत सदस्य चेतराम अटामि पर हमला करने नदी पार से कमांडर मल्लेश आया था। इस बात की भनक पर थाना प्रभारी विनोद तिवारी के साथ जवानो ने मल्लेश से मुकाबला किया था। इतना संवेदनशील इलाका है की कदम भी फूँक- फूंक कर रखना पड़ता है। इस कैम्प में बड़ी लापरवाही लोंगो की तो छोडो खुद की भी सुरक्षा पर सवाल खड़े कर रही है।

दो दिन पहले का मामला टीम भेजी है

एसपी डॉक्टर अभिषेक पल्लव का कहना है की दो दिन पहले का मामला है। अहम् सुराग हाथ लगे है। एक टीम भेजी गई है। जल्द ही दोनों एसएलआर को आरोपी समेत  बरामद किया जाएगा


Like it? Share with your friends!

1
1 point

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
0
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Choose A Format
Story
Formatted Text with Embeds and Visuals