Uncategorised

बंद किस्मत का पिटारा खुलने का समय आ चुका है, पर्यवेक्षक डटे दंतेवाड़ा में। भाजपा सीट हासिल करना चाहती है और कांग्रेस खोना नहीं चाहती।

दोनों ही दलों में उहापोह है, कांग्रेस घर से परेशान तो बीजेपी कई खेमों में।


0
3 shares

दंतेवाड़ा। बीजेपी विधान सभा के लिए अपने रणबांकुरों की नब्ज टटोल रही है। पयर्वेक्षक डेट हुए है। बैठक का दौर जारी है। उम्मीदवारी के आवेदनो पर विचार किया जा रहा है। तबियत किसकी अच्छी है, बस्तर टाइगर की पत्नी को हराने के लिए कोई ऐसा प्रत्याशी है जो पुरी तरह से स्वस्थ्य हो। इलाके में उसके नाम पर सॉफ्ट कॉर्नर तैयार हो। फिलहाल भाजपा में दावेदारों की सूची लंबी है और सभी का दावा है कि वे पूरी तरह से स्वाथ्य है। भीमा मण्डावी बड़ा नाम है। यह नाम इस लिए भी बड़ा है बस्तर टाइगर को हराया था। लेकिन उनके पत्नी से हारे थे। इसके बाद तो एक के ऊपर एक है। नंदलाल मुड़ामि चर्चा में है। यह नाम खुद में काफी है। विधायक देवती कर्मा को इस जिला पंचायत सदस्य के विधान सभा में गर्जना पड़ा था। मामला कोई चावल से जुड़ा था। राजनीति की शुरुआत थी, जनता के बीच तेजी से लोक प्रिय हो रहा था। हालाँकि जब प्रशासन की रिपोर्ट आई तो बेदाग़ ठहराया गया। अब नाम है चेतराम का भाजपा का सच्चा सिपाही कहा जाता है। इन नामो के बीच एक नाम राजेश कश्यप का भी है।  युवा है और सरपंच संघ के सपोर्ट का दावा भी। इन कद्दावरों के नाम है। इसके अलावा भी कोई आधा दर्जन और है। बंद किस्मत का पिटारा जल्द खुलने वाला है और मैदान में उस नाम पर मुहर लगेगी, जो कांग्रेस को हरा सके। लेकिन यह तो आने वाले समय में मतदाता ही निर्णय करेगा।

पर्यवेक्षक और मंडल अध्यक्ष की ओर निहार रहे सभी
भाजपा के बरगद का पेड़ बन चुके कई उम्मीदवार तो मंडल अधयक्षों को शुरू से ही अपने हिसाब से सेट कर चुके है। इनमे आधे से ज्यादा एक के ही पक्ष में खड़े होंगे। यदि मंडल अध्यक्ष का पांसा चलता है तो योवाओं की तरफ देखा भी नहीं जाएगा। इसके बावजुुद भी वे इस बात का दावा कर रहे है कि भाजपा में काम देखा जाता है और युवा होने के चलते उन्हें नजर अंदाज नहीं किया जाएगा। यदि ऐसा हुआ तो पार्टी सर्वोपरि है, भाजपा को जिताना है। पार्टी के लिए तहे दिल से काम करेंगे और अपने प्रत्याशी को जिताएंगे।


Like it? Share with your friends!

0
3 shares

What's Your Reaction?

hate hate
0
hate
confused confused
0
confused
fail fail
0
fail
fun fun
0
fun
geeky geeky
0
geeky
love love
1
love
lol lol
0
lol
omg omg
0
omg
win win
0
win

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Choose A Format
Story
Formatted Text with Embeds and Visuals